अपना प्रदेश

JAUNPUR : बोलेरो और मिनी ट्रक की हुई भिड़ंत, दो की मौत

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के माजडीहा गांव के पास मुख्य मार्ग पर भूसा लदी मिनी ट्रक के पीछे आ रही तेज रफ्तार बुलरो की टक्कर हो गयी। इस टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में ग्रामीणों ने सभी को उपचार के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल ले गए, जहां से तीन लोगों को चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं इलाज के दौरान एक और युवक की मौत हो गई।

बता दें कि खेतासराय थाना क्षेत्र के चकमरूफपुर गांव निवासी श्रवण कुमार अपने पूरे परिवार के साथ बुलेरो जीप पर सवार होकर शाहगंज में भर्ती एक मरीज को देखने के लिए आए थे। मरीज देखकर लौटते समय तेज रफ्तार बुलेरो मज़दीहा गांव स्थित एक ढाबा के समीप भूसा लदी मिनी ट्रक से जा टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मिनी ट्रक सड़क किनारे खाई में पलट गई। जिससे बूलरो के परखच्चे उड़ गए। लोगों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने श्रवण कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं विशाल, संदीप व बहादुर की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ अजय श्रीवास्तव ने बताया कि रात करीब 9:30 बजे एक भूसा लदी मिनी ट्रक ढाबा के किनारे खड़ी थी, तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने आकर टक्कर मारी कि मिनी ट्रक खाई में पलट गई और बोलेरो की परखचे उड़ गए। बोलेरो डॉ. श्रवण की मौके पर मौत और बहादुर का इलाज के दौरान मौत हो गई।

 24 total views

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top