अपना प्रदेश

तमंचा सटाकर व्यापारी से लूट लिए लाखों रुपए, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट : महितोष

मऊ। यूपी के जनपद मऊ में रविवार को दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है, जिससे आसपास के क्षेत्र में व्यापारियों में सनसनी मच गई है।जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो बदमाशों ने गोरखपुर के एक व्यापारी से तमंचे सटाकर लगभग सवा 3 लाख रुपये लूट लिए। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की स्कॉट टीम मामले की छानबीन में जुट गई है।

बता दें कि मामला जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के अहिरानी पेट्रोल पंप के पास का है। गोरखपुर के व्यापारी अनिल शर्मा अपने चार पहिया वाहन से जा रहे थे कि अचानक सामने से आए बदमाशों ने ओवरटेक करके गाड़ी को रुकवा दिया। बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए तीन लाख से अधिक रुपए लूट लिए। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश दोहरीघाट की तरफ भाग निकले।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आज दोपहर में सूचना मिली कि थानाक्षेत्र दोहरीघाट में एक व्यापारी से 3 लाख 25 हजार रूपए छीन लिए गए। मौके पर पुलिस को भेजकर मुआयना किया गया। व्यापारी का नाम अनिल शर्मा है जो गोरखपुर के रहने वाले हैं। बाईक सवार दो युवकों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है, जिनका हुलिया हमें पता चला है। जल्द से जल्द घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं।

 39 total views

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top