अपना प्रदेश

सिरफिरे आशिक ने काटी थी रेल की पटरी, पुलिस ने किया खुलासा

रिपोर्ट- महितोष मिश्र

मऊ। जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक सिरफिरे आशिक ने रेल की पटरी काट दी। ये मामला हलधरपुर थाना क्षेत्र का है। इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक के पास से कई प्रकार के उपकरण बरामद किये गए है, जिसका इस्तेमाल रेल की पटरी काटने में किया गया था।

मामला हलधरपुर थाना क्षेत्र का है, जहां का रहने वाला युवक चंदन अपने गांव की एक युवती से करीब छह साल से उसे प्रेम करता था। बीते 24 दिसबंर को वो युवती गांव के अंशू नामक युवक के साथ चली गई। इससे परेशान होकर चंदन ने युवती को हासिल करने के लिए और अंशू को पकड़वाने के लिए योजनाबध्द तरीके से पटरी काटने की योजना बनायी। पटरी काटने से पहले युवक ने घूम-घूकर जगह को चिहिंत किया।

इसके बाद चंदन ने ग्राम छितैनी थाना रसड़ा बलिया निवासी उपेन्द्र सिंह पुत्र श्यामदेव सिंह आक्सीजन सिलेंण्डर, रिगुलेटर, गैसमापी मीटर, गैस सिलेंण्डर एलपीजी, गैस कटर मशीन सहित विभिन्न प्रकार के उपकरण लिया, जिसे किराये के मकान में छुपा दिया। रात को वो धर्मागतपुर रेलवे लाईन पुलिया पर मौजूद पटरी को दो इंच तक काट दिया। पटरी काटे जाने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी

इस प्रकरण में पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ दूबे व मऊ के एसपी अनुराग आर्य व उनकी पूरी टीम की मेहनत रंग लाई है। पुलिस ने चंदन को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीणों की मानें तो उक्त मास्टरमांड युवक का युवती के घर काफी दिनों से आना-जाना था। इस मामले में पुलिस कई और संदिग्ध युवकों को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।

 36 total views

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top