अपना प्रदेश

VARANASI: CAA का भ्रम दूर करने मैदान में उतरेंगे बीजेपी के कई दिग्गज नेता

वाराणसी। देश में सीएए को लेकर फैले भ्रम को दूर करने के लिए बीजेपी द्वारा काशी में जनसभा का आयोजन किया गया है। ये सभा संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में आयोजित किया गया है,जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी सीएम योगी, केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्र नाथ पांडेय, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल होंगे। 

बता दें कि इस जनसभा में वाराणसी जिले के अलावा जौनपुर,चंदौली,गाजीपुर,सोनभद्र,भदोही के साथ ही 16 संगठनात्मक जिलों के सभी कार्यकर्ता इस सभा में सम्मलित होंगे। दोपहर 12 बजे से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। क्षेत्रीय महामंत्री व जनसभा प्रभारी अशोक चौरसिया ने बताया कि पार्टी ने जनसभा की तैयारियां पूरी कर ली है। सभी हाथों में राष्ट्रीय ध्वज व पार्टी का झंडा लहराते जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे।

वहीं दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता 11 बजे टाउनहाल के मैदान से सभा की तरफ अपना रुख करेंगे। शिवपुर के कार्यकर्ता मंत्री अनिल राजभर के नेतृत्व में, उत्तरी के रवींद्र जायसवाल के, कैंट के विधायक सौरभ श्रीवास्तव के, जिले के कार्यकर्ता अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के नेतृत्व में व सेवापुरी विधानसभा के प्रभारी प्रभात सिंह के, रोहनिया के विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, पिंडरा विधानसभा के विधायक डा. अवधेश सिंह आदि के नेतृत्व में दो पहिया, चार पहिया वाहनों व बसों से जनसभा में शामिल होने के लिए पहुंचेंगे। वहीं इस जनसभा को लेकर प्रशासन भी पूरी तरह से मुस्तैद हो गयी है। सुरक्षा को देखते हुए पुलिस बल को चप्पे-चप्पे पर तैनात कर दिया गया है।

 33 total views

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top