अपना प्रदेश

CAB की चिंगारी में शिब्ली भी दहकने लगा, छात्र कर रहे विरोध प्रदर्शन

आजमगढ़। नागरिकता संशोधन बिल को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है। यूपी में रविवार से ही ये विरोध प्रदर्शन उग्र रूप लेता दिखाई दे रहा है, इसी क्रम में आजमगढ़ के शिब्ली नेशनल पीजी कॉलेज पर सैकड़ों की संख्या में छात्रों द्वारा कैब का विरोध कर जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि पूरे यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है। बावजूद इसके छात्रों का प्रदर्शन बदस्तूर जारी है। पूरे कॉलेज के पास भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं। सैकड़ों की संख्या में उपस्थित छात्र जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे दिल्ली के जामिया विश्वविद्यालय में हुई पुलिस कार्रवाई पर आक्रोश की आग ने उत्तर प्रदेश को भी चपेट में ले लिया है।

बता दें कि तेजी से फैल रही अफवाहों के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के छह जिलों में इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। हालात को देखते हुए धारा 144 भी लागू की गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया है कि प्रदेश में शांति के लिए सब चौकस हैं, पूरी तरह से एहतियात बरती जा रही है।  मेरठ सहारनपुर अलीगढ़ में इंटरनेट सेवाओं पर अस्थाई प्रतिबंध लगा दिया गया है।वहीं सीएम योगी ने भी सभी प्रदेशवासियों से शांति और सौहार्द्र की अपील की है।

 33 total views

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top