अपना प्रदेश

MGKVP : दो छात्र गुट आपस में भिड़े, जमकर चले ईंट और पत्थर

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव प्रचार के दौरान बुधवार को दो छात्र गुट आमने-सामने हो गये, जिसके बाद जमकर ईंट और पत्थर चले, जिसमें कुछ छात्र घायल हुए तो वहीं सिगरा एसओ आशुतोष ओझा को भी हल्की चोट आई है।

जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सौरभ सिंह के समर्थक जुलूस लेकर मानविकी संकाय गेट नंबर एक के पास पहुंच रहे थे। इसी बीच दूसरी ओर से समाजवादी छात्रसभा से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संदीप यादव के समर्थक जुलूस लेकर आ रहे थे और जैसे ही दोनों प्रत्याशियों का जुलूस गेट नंबर एक के समीप पहुंचा कि तभी दोनों ओर से जमकर नारेबाजी होने लगी।

इसी बीच किसी ने पत्थर चला दिया, जिसके बाद मामला तूल पकड़ता गया और दोनों ओर से जमकर ईंट और पत्थर चलने लगे। इसमें कुछ छात्र चोटिल भी हुए। इस बीच वहां मौजूद पुलिस छात्रों को शांत कराने का प्रयास करने लगी,लेकिन जब दोनों ओर से कोई भी गुट शांत होने का नाम नहीं लिया तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा, जिसमें सिगरा थानाध्यक्ष आशुतोष ओझा को भी हल्की चोट आई। इसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर—बितर करने के लिए लाठी पीटना शुरू कर दिया,जिसके बाद छात्रों का गुट मौके से फरार हो गया। इस दौरान समाजवादी छात्र सभा का झंडा लगे एक चार पहिया वाहन को बुरी तरह से तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

हालांकि सीओ अनिल कुमार का कहना रहा कि दो छात्र गुट आपस में भिड़ गये हैं,लेकिन इस प्रकरण में कोई भी घायल नहीं हुआ है। इस दौरान एसओ सिगरा को हल्की चोट जरूर आई है। इस पूरे मामले की जांच करायी जा रही है और जो कोई भी दोषी होगा उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 45 total views

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top