अपना प्रदेश

‘छपाक’ देख बोले पूर्व विधायक अजय राय, समाज को संदेश देती है फिल्म

वाराणसी। कांग्रेस सरकार शासित प्रदेश छतीसगढ़ मध्यप्रदेश में एसिड अटैक पीड़ित पर आधारित छपाक फिल्म को टैक्स फ्री होने के बाद काशी में कांग्रेसजनों ने पूर्व विधायक अजय राय के अगुवाई में फिल्म को देख कर फिल्म को अपना समर्थन दिया। 

पूर्व विधायक अजय राय ने फिल्म देख कर कहा कि फिल्म ‘छपाक’ समाज को एक संदेश देने वाली फिल्म है। एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है, जिसे मालती के नाम से फिल्म में दिखाया गया है। मालती का किरदार दीपिका पादुकोण ने बखूबी निभाया है। फिल्म की कहानी इतनी सेंसेटिव है कि ये आपको मर्माहत करेगी, लेकिन अंत में आपकी आंखों में आंसू नहीं, बल्कि गर्व महसूस होगा।  ये फिल्म आपकी आंखें खोलने का काम करती है कि कैसे एसिड अटैक जैसा घिनौना अपराध आज भी देश में हो रहा है और कितनी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद हो रही है।

वहीं इस मौके पर महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा कि उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं, यही वो डायलॉग है, जो पूरी फिल्म में गूंजता रहता है। दीपिका पादुकोण के मालती के किरदार में दर्द, खुशी, हिम्मत सबकुछ देखने को मिलता है। फिल्म देखने वालों में पूर्व विधायक अजय राय,पूर्व महानगर अध्यक्ष सीताराम केशरी,महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे,अफसर खान,प्रमोद वर्मा,आदि लोग रहे।

 21 total views

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top